पलवल जिला जेल में हुआ कवि सम्मेलन, कैदियों ने उठाया जमकर आनंद

पलवल जिला जेल में हुआ कवि सम्मेलन, कैदियों ने उठाया जमकर आनंद

जिला जेल में हुआ नववर्ष पर कवि सम्मेलन।
पलवल डोनर्स क्लब और महावीर इंटरनेशनल उडान ने किया आयोजित

जिला कारागार पलवल में माननीय महानिदेशक कारागार हरियाणा श्री यशपाल सिंघल जी के मार्गदर्शन में पलवल डोनर्स क्लब और महावीर इन्टरनेशनल पलवल 'उडान' के सयुक्त तत्वावधान में जेल प्रशासन के सहयोग से नववर्ष के उपलक्ष्य पर कवि सम्मेलन का आयोजन किया। कवि सम्मेलन की अध्यक्षता पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल , महावीर इन्टरनेशनल पलवल उडान की चेयरपर्सन वीरा अल्पना मित्तल और पुलिस उप अधीक्षक (कारागार) ओम प्रकाश ने की l कार्यक्रम के संयोजक विकास मित्तल ने बताया कि कवि सम्मेलन का न केवल कारागार के कर्मचारी बल्कि विचाराधीन बन्दियों ने भी आनन्द उठाया । कवि सम्मेलन में जाने माने कवि और गायक पवन 'पागल', प्रेम 'अज्ञान', सतीश ' एकान्त', खेमराज डागर, डा. राजेश मंगला आदि ने बहुत ही सुन्दर कविता पाठ करके जीवन के हर पहलु को छुआ। कवि सम्मेलन का कुशल मंच संचालन अल्पना मित्तल ने किया। इस अवसर का न केवल कारागार कें कर्मचारी और विचाराधीन बन्दियों ने बल्कि शहर के अनेक गणमान्य व्यक्ति जिनमे भारत विकास परिषद पलवल के पूर्व प्रधान पवन सिंघला, साई फ्लैक्स के राजीव डागर, वरिष्ठ समाजसेवी सुन्दर आदि ने भी कवि सम्मेलन का आनन्द उठाया l कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगो को मिष्ठान भी वितरित किया गया l
अन्त में अल्पना मित्तल ने कवि सम्मेलन के आयोजन के लिए जेल अधीक्षक अनिल कुमार , उप अधीक्षक जेल ओम प्रकाश , उप सहायक अधीक्षक जेल नरेश कुमार हुड्डा का धन्यवाद करते हुए सभी को दोनों संस्थाओं की तरफ से नव वर्ष की शुभकामनाएँ दी।
इस अवसर पर 56 विचाराधीन बन्दीयों के अलावा डा. महेश पाल,जेल कर्मचारी फार्मासिस्ट विजय कालडा, ईश्वर सिंह, पप्पु राम, मनोज कुमार, हरिओम, जितेन्द्र, सिराजुद्दीन, आदि उपस्थित थे !